Skip to main content

मार्च महीने का राशिफल - march 2016 rashifal

मार्च महीने का राशिफल - march 2016 rashifal


 मार्च महीना कैसा रहने वाला है सभी राशियों के लिए आइये जानते है.








मेष - घर का  माहौल सामान्य रहेगा। दोस्तों  से अनबन  होने की आशंका है। इस महीने जायदाद संबंधी फैसले लेने से बचे. 


वृषभ  -  इस महीने आपको गैस, बदहजमी की परेशानी हो सकती  है।  किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। महीने के शुरुआत में आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। महीने के अंत में कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। स्टूडेंट्स अपने करियर को एक नई दिशा देने की सोचें। 


मिथुन - परिवार में सब नार्मल रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।इस महीने भाग्य साथ देगा । बिज़नेस  में बढ़त  होने और इनकम  के नए स्त्रोत मिलने की chance  है।

कर्क - इस महीने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दें । परिवार के लिए समय  निकालने की कोशिश करें । इस महीने सितारे आपके साथ हैं। कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है। 


सिंह - इस महीने कही से  कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं। दोस्तों और परिजनों का पूरा सपोर्ट  मिलेगा।  प्रॉपर्टी से आपको फायदा  हो सकता है। बिज़नेस  से जुड़े लोगों के लिए भी महीना अच्छा  रहने की संभावना है।


कन्या - घर में पॉजिटिव  माहौल रहेगा। कोई दुश्मन आपको नुकसान  पहुंचा सकता है। इस समय किसी को भी पैसा उधार ना दें। यह महीना relations  के लिहाज से प्रॉब्लम दे  सकता है। 



तुला -दोस्तों और परिजनों का पूरा  सपोर्ट  मिलेगा। property  से आपको लाभ हो सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी महीना नार्मल  रहने की संभावना है। इस महीने किसी खास शख्स से आपकी मुलाकात हो सकती है.मेहनत करने का  आपको फल जरूर मिलेगा। 



वृश्चिक - पर्सनल लाइफ  के प्रति परेशानी  बढ़ सकती है। पॉजिटिव attitude  बनाए रखें, कठिन घड़ी बीत जाएगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्हीकल  खरीदने की योजना बना सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें। 



धनु - परिवार में सब कुछ ठीक  रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।  व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी महीना सामान्य रहने की संभावना है।  अपने पार्टनर की भावनाओं को समझें नही तो  दूरियां बढ़ सकती हैं।

मकर - इस महीने किसी अपने से बड़े  की बातों के कारण  आपका मन दुखी हो सकता है। ऑफिस  में प्रोब्लेम्स  आ सकती हैं।  इस महीने आप अपने कार्य में व्यस्त होने के कारण अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे।


कुम्भ - मैरिड लाइफ  के प्रति उदासीनता बढ़ सकती है। पॉजिटिव व्यवहार बनाए रखें। पूंजी निवेश करने के लिए यह महीना ठीक  है। नई प्रॉपर्टी लेने के बारे में सोच सकते हैं। इस महीने रिश्तों में गलतफहमी पालने से बचें। 


मीन - पारिवारिक माहौल नार्मल  रहेगा। जिंदगी में और  घर में शांति बनी रहेगी।  इस महीने किसी भी कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। प्रॉपर्टी बेचने या खरीदने के लिए मेहनत  करनी पड़ सकती है।






ज्योतिष के अनुसार पाएं आकर्षण - attraction meaning in astrology


Comments

ads

Popular posts from this blog

बहुत विशेष है कामधेनु गाय - KAAMDHENU COW SIGNIFICANCE VIA ASTROLOGY AND VASTU SHASTRA

श्वेतार्क की जड़ - ज्योतिष तंत्र आयुर्वेद सबको चाहिए

मंगल ग्रह चौथे भाव में - mars 4th house

Popular posts from this blog

सब कुछ सही होने के बाद भी तरक्की नहीं - किस तरह का वास्तु दोष

कुछ लोगो को इस बात की शिकायत रहती है के इन्हे अंदर से ताकत नहीं मिल रही. सब कुछ है लेकिन फिर भी जोश उमंग की कमी है जो तरक्की करने में परेशानी दे रही है. आज बात करते है वास्तु शास्त्र में इस समस्या को कैसे देखते है और क्या है इसका समाधान।

शुक्र राहु की युति को कैसे समझे - RAHU VENUS CONJUCTION

  राहु शुक्र की युति को लेकर काफी बड़ा ज्योतिष वर्ग नेगेटिव धारणा रखता है जो की आज के समय में काफी हद तक सही भी है. आपने बहुत आंधी देखी होगी और कभी कभी बहुत ज्यादा धुल भरी आंधी भी देखी होगी. लेकिन आप इमेजिन कीजिये शाम के समय जो आंधी आती है उसमे कालापन ज्यादा  होता है और एक अजीब सा बर्ताव आपको उसमे मिलेगा। ऐसा नहीं है के उसमे कुछ रहस्य है लेकिन प्रकाश की कमी की वजह से शाम की आंधी काली आंधी बन जाती है बस इसी को असली राहु शुक्र की युति समझे. 

मंगल ग्रह चौथे भाव में - mars 4th house

नमस्कार आज हम बात करेंगे एक ज्योतिष सूत्र की जिसमे हम समझेंगे मंगल ग्रह के चौथे भाव में बैठने के बारे में. जन्म पत्रिका में मंगल ऊर्जा का ग्रह है और मंगल ही वह ग्रह है जो अग्नि हर वक़्त व्यक्ति के आस पास रहती है चाहे वह पेट की अग्नि हो या घर की रसोई की या व्यक्ति की अंतिम अग्नि यानी चित्ता की. इससे हो कर जाना ही पड़ता है. चाहे कोई भी ग्रह हो सोना चांदी पीतल लोहा सबको आकार मंगल ही देता है. 

शनि राहु युति का ज्योतिष में महत्व - Saturn Rahu conjunction in Astrology

  नमस्कार दोस्तों ज्योतिष सूत्र में आज चलते है एक ऐसी युति की ओर जो लगभग हर परेशान घर में होती है. आज बात करते है शनि राहु की युति। एक तरह से समझिये जूते में लगी गंदगी. क्यूंकी शनि जूता और गंदगी राहु। अगर आप अपने अंदर कल्पना शक्ति कजाते है तो ज्योतिष के सूत्र आसानी से समझ आने लगते है. तो आज इसी युति पर हम लोग चर्चा करते है. 

श्वेतार्क की जड़ - ज्योतिष तंत्र आयुर्वेद सबको चाहिए

  सफ़ेद आकड़ा जिसे श्वेतार्क भी बोला जाता है. ये एक पौधा है जिसमे आयुर्वेदिक गुण बहुत मात्रा में छुपे हुए है जिसकी वजह से ये पौधा हमेशा से हर तरह के आचार्य चाहे आयुर्वेद हो या ज्योतिष या तंत्र से जुड़े या रसायन शास्त्र से जुड़े लोग हो सबके लिए आकर्षण का केंद्र बना रहता है.